बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन और नताशा दलाल का घर आया नन्हा मुन्ना: खुशियों का महासागर

0 min read

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल के परिवार में खुशियों का आगमन हुआ है। नताशा और वरुण ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बांटी। इस खास मौके पर उन्हें समर्पित ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं, और फैंस उनके परिवार के लिए खुशियों की कोई सीमा नहीं जानते।

बेटी की आगमन की बधाईयों के साथ, सितारों की बौछार

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर आई नन्ही परी के आगमन पर बॉलीवुड के सितारे बेहद खुश हैं। प्रियंका चोपड़ा, समंथा रुथ प्रभु, और अन्य कई सितारे ने उन्हें शुभकामनाएं भेजी हैं, जो इस खास पल को और भी यादगार बना देती हैं।

नन्ही परी का स्वागत: वीडियो साझा कर फैंस के दिलों में छाई खुशियां

वरुण धवन ने अपनी बेटी के आगमन की खुशखबरी को एक प्यारे वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में वह अपनी बेटी के साथ प्यार और खुशी का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो उनके फैंस के दिलों को छू गया है।

खास अनुरोध: मीडिया से निवेदन तथा प्राइवेसी की मांग

अपने परिवार के इस खास पल को संजीवनी बनाए रखने के लिए, वरुण धवन ने मीडिया से निवेदन किया है कि वह इस खास मौके को निजी बनाए रखें। उन्हें अपने परिवार के साथ ये खुशियां संजीवनी बनाए रखनी हैं।

इस खुशी के मौके पर, वरुण धवन और नताशा दलाल के परिवार के चेहरे पर खुशियों का त्योहार सज रहा है। फैंस और उनके निकट लोग उनके लिए खुशियों और शुभकामनाओं का भंडार लेकर आ रहे हैं। आशा है कि इस नन्ही परी आपके घर में और भी खुशियों की लहरें लाए।

Loading

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours