हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक का तलाक: अफवाह या हकीकत?

1 min read

परिचय

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और सर्बियाई मॉडल-अभिनेत्री नताशा स्टैनकोविक की शादीशुदा जिंदगी पर तलाक की अफवाहें इन दिनों सुर्खियों में हैं। क्या वाकई यह जोड़ा अलग हो रहा है, या यह सिर्फ अफवाहों का दौर है? इस लेख में हम पांच प्रमुख स्रोतों के आधार पर इन अफवाहों की सच्चाई जानने की कोशिश करेंगे।

शादी और साथ का सफर

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों ने 2020 में अचानक सगाई की घोषणा की और फिर लॉकडाउन के दौरान शादी कर ली। इसके बाद उन्होंने एक बेटे का स्वागत किया और हाल ही में फरवरी 2024 में उदयपुर में एक शानदार समारोह में फिर से शादी की।

तलाक की अफवाहें और उनके कारण

हार्दिक और नताशा के तलाक की अफवाहें तब शुरू हुईं जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक के साथ की कुछ तस्वीरें हटाईं और अपने नाम से ‘पंड्या’ हटा दिया। इसके साथ ही हार्दिक के आईपीएल मैचों में नताशा की गैरमौजूदगी ने भी इस अफवाह को और हवा दी।

संपत्ति का बंटवारा

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि तलाक की स्थिति में नताशा को हार्दिक की संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा मिलेगा। हालांकि, इस दावे की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है और इसे सिर्फ अफवाह माना जा रहा है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर इन अफवाहों ने बड़ा तूल पकड़ा है। फैंस और मीडिया ने इन खबरों पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई लोगों ने इसे हार्दिक के करियर और निजी जीवन के बीच संतुलन का परिणाम माना है।

सच्चाई क्या है?

हार्दिक और नताशा ने अभी तक तलाक की अफवाहों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। यह संभव है कि यह सब महज अफवाहें हों और उनका रिश्ता मजबूत हो। जब तक हार्दिक या नताशा की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं होती, तब तक इन अफवाहों को सत्य मान लेना उचित नहीं होगा।

निष्कर्ष

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक के तलाक की अफवाहें चाहे जितनी भी जोर पकड़ रही हों, सच्चाई का पता तभी चलेगा जब खुद यह जोड़ा इस बारे में कुछ कहेगा। उनकी निजी जिंदगी में झांकने से बेहतर है कि हम उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और उनके आधिकारिक बयान का इंतजार करें।

इस बीच, हम यही उम्मीद करते हैं कि उनका रिश्ता मजबूत रहे और वे एक खुशहाल जीवन व्यतीत करें। इस मामले में अधिक जानकारी के लिए हमें भविष्य के अपडेट्स का इंतजार करना होगा।

Loading

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours